!Yaar mere!

Neend se jaagun jab mein _

Aankhon ke roshni tum ho;

Aine mein dekhun toh _

mere khile hoont tum ho;

Srungaar roop mein aur_

Har nikar mein tum ho;

Har haseen mahool mei_

Ubarthi  hui kushi tum ho;

Duniya bar ke rishton mei_

 Ek bemisaal tum ho;

Ho tum ehsaas dil ki _

Jo zindagi bar mehsoos hon;

Naa hai koi tulna_

Ithne lajawaab tum ho;

Beethe kal ke duk _

Bhulathe hue pal ho;

Kya ho tum mere ? _ aur

 kyon ho mere zindagi mein?

yeh sawaal hi nahi rahe kabhi kyon ki _

 Fasle dilon ke apni _ 

 kuch is tarah se jab kam ho;

Haan zindagi bhi tum ho _

mere humsafar bhi tum ho;

Mere zindagi ke safar ka _

Raftar bhi tum ho;

meri jeene ki wajah aur_

Aithbaar bhi tum ho;

Mere har dua mein tum ho_

Kya kahun mein Ab

ye’ mere yaar!

Undikhe bhi toh kya?

 Mere khudha bhi toh tum ho…………

(love is divine ,it doesn’t confine to this world ,

it’s to be experienced not exploited 🙂 )

Protected by Copyscape Plagiarism Detector

6 thoughts on “!Yaar mere!

  1. नींद से जागूं जब मैं
    आँखों की रौशनी तुम हो ;

    आइने में देखूं तोह

    मेरे खिले होंठ तुम हो ;

    श्रुंगार रूप में और _

    हर निकार में तुम हो ;

    हर हसीं महूल में _

    उबरती हुई ख़ुशी तुम हो ;

    दुनिया बर के रिश्तों में

    एक बेमिसाल तुम हो ;

    हो तुम एहसास दिल की _

    जो ज़िन्दगी बर महसूस हों ;

    ना है कोई तुलना _

    इतने लाजवाब तुम हो ;

    बीते कल के दुःख _

    भुलाते हुए पल हो ;

    क्या हो तुम मेरे ? _ और

    क्यों हो मेरे ज़िन्दगी में ?

    यह सवाल ही नहीं रहे कभी क्यों की _

    फासले दिलों के अपनी _

    कुछ इस तरह से जब कम हो ;

    हाँ ज़िन्दगी भी तुम हो _

    मेरे हमसफ़र भी तुम हो ;

    मेरे ज़िन्दगी के सफ़र का _

    रफ़्तार भी तुम हो ;

    मेरी जीने की वजह और _

    ऐतबार भी तुम हो ;

    मेरे हर दुआ में तुम हो _

    क्या कहूँ मै अब

    ये मेरे यार !

    अन्दिखे भी तोह क्या ?

    मेरे खुदा भी तोह तुम हो …………

Leave a Reply

